About bhoot ki kahaniyan

Wiki Article

और इसलिए, राम, सोनू, और भूतिया गुफा की कहानी गांबवालो के लिए एक मिशाल बन गई।

सोनू : यार यह तूने क्या किया यह तो कुएं में चली गई..

यह कहते हुए पहलवान से झगड़ा करने लगता है। 

बच्चों ने मिलकर उस मंत्र को पड़ना शुरू किया। अचानक से एक रोशनी घर के अंदर आई और उस भुत को साथ ले गई। भुत के घर से बाहर जातेहि घर के सारे दरवाजे और खिड़कियां अपने आप खुल गई और बच्चे दौर कर बाहर निकल आये।

वो मेरी ओर नज़र करके हँस रहा था और मुझसे इशारे में कह रहा था कि तुम भी यहाँ आओ। मैं चौक गया कि अभी तो वो टीवी देख रहा था फिर नीचे कैसे पहुँच गया?

वह बौद्धिक और आत्मिक दृष्टि से समृद्धि की ओर बढ़ने का निर्णय कर राजू ने विश्वास किया कि खिलौना उसे वास्तविक खुशी दे सकता है। उसने खिलौने को सबसे सुंदर स्थान पर ले जाने का निर्णय किया और यहाँ भी उसे नई राहों, नए संभावनाओं और नए दोस्तों की प्राप्ति हुई।

उसी रात मैं जब सो रहा था तब किसी की मुझे पुकारने की आवाज आ रही थी।

In order to use any information of this Internet site, then website Speak to us first. You can not make use of the written content of this Site without authorization.

इतना सुनने के बाद उस महिला का पति क्रोधित हो जाता है। और पहलवान के पास जाकर कहता है तूने मेरी बीवी को कैसे मारा?

औरत को लगा कि पहलवान जरूर उसके पति को जानता होगा। अपने एक हाथ से गाल मलते हुए औरत ने पहलवान को अतिथि कक्ष में बैठने के लिए कहा और उसे जलपान कराने लगी। इतने में औरत का पति वहां पहुंच गया। एक पराए मर्द के साथ अपनी पत्नी को देखकर वह गुस्से से मोहन की ओर इशारा कर पत्नी से पूछने लगा कि यह शख्स कौन है। औरत ने डरते हुए कहा कि उसे लगा कि वह परिचित है इसलिए उसने उसे भीतर आने दिया।

इसके बाद से, गाँववाले ने समझा कि भूतों की बजाय हमें अपने साथी की मदद करनी चाहिए। राजू ने सिखाया कि हमें दुनिया में अगर हमें किसी की मदद करनी है तो हमें उसके आवश्यकताओं को समझना चाहिए, और साथ में रहना चाहिए। उस दिन के बाद, गाँव में सभी लोगों के बीच में सजगता और सामंजस्य बढ़ गई, जिससे वह गाँव और भी सुखमय और समृद्धिशील हो गया।

तो वो कोन था जो मेरा साथ कल रात को था? मैं ऐसा सोचा और सब की तरफ देखने लगा।



Your browser isn’t supported any longer. Update it to have the best YouTube knowledge and our most current attributes. Learn more

Report this wiki page